Close

CG CRIME: प्रतिबंधित नशीली टेबलेट का अंतर्राज्यीय गिरोह दबोचा गया

रायपुर । 15 जनवरी राजधानी में नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस सड़क पर उतर कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। एक बड़ी कार्रवाई में अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा कर एक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं जिसके पास से बड़ी मात्रा में नशे का समान बरमद हुआ हैं। तथा आगे की पूछताछ जारी हैं पुलिस ने बताया कि प्रकरण में विवेचना के दौरान गिरफ्तार आरोपी से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट स्पासमो के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा रींवा (म.प्र.) के छोटी गोरभी महसांव स्थित मेडिकल दुकान के संचालक रामावतार गुप्ता नामक व्यक्ति से क्रय कर लाना बताया गया था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा रींवा (म.प्र.) के मेडिकल दुकान के संचालक रामावतार गुप्ता पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा तकनीकी विश्लेषण व अन्य माध्यमों से आरोपी की पतासाजी करते हुए आरोपी की उपस्थिति रींवा (म.प्र.) के छोटी गोरभी महसांव में होना पाये जाने से वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में चौकी प्रभारी रामनगर निरीक्षक रविन्द्र कुमार यादव के नेतृत्व में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा चौकी रामनगर पुलिस की 04 सदस्यीय टीम को रींवा (म.प्र.) के छोटी गोरभी महसांव रवाना किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा रींवा (म.प्र.) के छोटी गोरभी महसांव पहुंचकर आरोपी की पतासाजी करते हुए रामावतार गुप्ता के मेडिकल दुकान में जाकर रामावतार को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बिना किसी दस्तावेज के अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट स्पासमो को आरोपी मोह0 सलमान शाह सहित अन्य लोगों को मांग के आधार पर बिक्री करना बताया गया।
आरोपी रामावतार गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखें प्रतिबंधित नशीली टेबलेट स्पासमो जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया।
थाना डी.डी.नगर क्षेत्र में आरोपी रोहित महानंद पिता रमेश महानंद उम्र 30 साल निवासी भवानी चौक के पास कुकुरबेड़ा थाना सरस्वती नगर रायपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 250 टेबलेट तथा थाना सरस्वती नगर क्षेत्र में आरोपी जसबीर सिंह पिता हरबंश सिंह उम्र 34 साल निवास कुकुरबेड़ा थाना सरस्वती नगर रायपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 304 टेबलेट जप्त कर दोनों आरोपियों के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रहीं है।

scroll to top