Close

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरी बेन का निधन

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन का सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि राजेश्वरीबेन शाह के निधन के बाद अमित शाह ने गुजरात में अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. राजेश्वरीबेन की उम्र 60 के आसपास थी. उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से ठीक नहीं थीं. मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार तड़के अंतिम सांस ली.

बड़ी बहन के निधन के बाद शाह ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि बीमार के कारण बड़ी बहन के देहांत के बाद अमित शाह ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. बताया बताया गया है कि राजेश्वरीबेन का पार्थिव शरीर सुबह उनके आवास पर लाया गया है. उनका अंतिम संस्कार दोपहर में थलतेज श्मशान में किया जाएगा.

कई कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले अमित शाह भाजपा समर्थकों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए रविवार से अहमदाबाद में थे. सोमवार को उनका बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम था. साथ ही देवदार गांव में बनास डेयरी की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे. दोपहर में उनका गांधीनगर में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करने का कार्यक्रम था.

scroll to top