Close

Daily Horoscope : अपने राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन शुक्रवार

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा कर्क राशि में विराजमान रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र, बुध और मंगल धनु राशि में, सूर्य,मकर राशि में, शनि कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे.ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

 मेष राशि 

नौकरी और कारोबार के मामलों में दिन आपके अनुकूल है. नए लोगों से कॉन्टैक्ट होंगे. आज जो कुछ हासिल कर लेंगे, वह आपकी तरक्की में जुड़ेगा. सहजता और संतुष्टि आपके चेहरे पर दिखेगी. जरूरी मामलों पर पार्टनर से राय लें.दाएं हाथ में कुछ चोट आ सकती है. इस कारण थोड़ा सावधानी से रहें.

वृषभ राशि 

काम में मन लगाने की पूरी कोशिश करेंगे. कुछ लोग आपके सामने किसी न किसी तरह की डिमांड रख सकते हैं. ऐसी स्थिति के लिए तैयार रहें.घर-परिवार के सामानों की खरीददारी भी हो सकती है. गुस्से और खर्चे से बचें.

मिथुन राशि 

आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे.कानूनी विषय पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है. आज आपको कम मेहनत में भी अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. बिजनेस में अच्छे लाभ की उम्मीद भी है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. पेट के रोग आज आपको परेशान कर सकते हैं.

कर्क राशि 

बेकार के कामों में भी समय खराब हो सकता है. बिजनेस में फायदेमंद बड़े सौदे हो सकते हैं, लेकिन फैसला अभी नहीं होगा. नए बिजनेस या नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए समय सामान्य रहेगा. सिर दर्द और कफ के रोग हो सकते हैं.

सिंह राशि 

नया ऑफिस या दुकान खरीदने का मन बनेगा. कारोबार के लिए यात्रा के योग हैं. नौकरी में परेशानी हो सकती है. विद्यार्थियों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. थकान और आलस्य भी रहेगा.

कन्या राशि 

थकाने वाला और तनावपूर्ण दिन हो सकता है. आपको कुछ नया नहीं करना चाहिए. आप सावधानी जरूर रखें. जरूरत से ज्यादा खर्चा, गुस्सा,रोग और कर्ज से परेशानी पैदा हो सकती है.

तुला राशि 

मेहनत कम और एकाग्रता ज्यादा रखनी होगी. पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. शॉर्टकट यूज करने की कोशिश न करें.पेट संबंधित परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशि 

आज दिनभर आपको शारीरिक और मानसिक फुर्ती रखनी चाहिए. प्रेमी या जीवनसाथी से संबंध और गहरे हो सकते हैं. कोई नया काम करने का  मन बना सकते हैं. खर्च ज्यादा बढ़ सकते हैं.बड़े भाई से मदद मिल सकती है.किसी काम के लिए बहुत ज्यादा जिद न करें तो ही अच्छा है.

धनु राशि 

आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा और सोचे हुए काम निपटाने में आप सफल रहेंगे. थोड़ी मेहनत और त्याग करेंगे, तो आगे बढ़ सकते हैं. अपने लवर से मुलाकात और बातचीत करके उलझे हुए मामले सुलझा लेंगे.

मकर राशि 

ऑफिस या फील्ड में समय आपके फेवर में नहीं होने से परेशानी महसूस होगी. कुछ नया न करें. बिजनेस में नए प्रयोग करने से बचना होगा. स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा.सिर और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं.

कुंभ राशि

फालतू विवादों से बचने की कोशिश करें. कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा. अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. कुछ स्टूडेंट्स को निराशा हो सकती है. सामान्य सफलता भी मिलेगी. कफ रोग भी आपको परेशान कर सकते हैं.

मीन राशि 

प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अधिकारी आपकी बातों से सहमत होंगे, लेकिन फिर भी कुछ दखल देंगे. कामकाज में सुधार होने के योग बन रहे हैं. बिजनेस बढ़ाने में सफल रहेंगे. थकान और नींद की कमी हो सकती है.

आज का उपाय

संयोगवश या किसी दुर्घटनावश किसी व्यक्ति कि पहली शादी टूट गयी है और वह दूसरी शादी करने जा रहा है, लेकिन मन में भय है कि जैसे पहले हुआ था वैसे दोबारा न हो जाए तो इसके लिए चाहे वो स्त्री हो या पुरुष उसको रविवार के दिन तांबे के पात्र में घी भरकर उसमे अपना मुख देखकर उसे दान कर दें. इससे अतीत में हुई घटना या दुर्घटना का भय नहीं रहेगा और भविष्य सुखमय रहेगा.

scroll to top