Close

पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर केस की गुत्थी, चोरी के लिए घर में घुसे बदमाशों ने की हत्या, 4 गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश गांव में बीजेपी नेता व पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की हत्या के मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा किया है। गांव के ही दो युवकों ने हत्या की थी। एक युवक व एक नाबालिग घर के बाहर ही रेकी कर रहे थे।

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि नरवर थाना क्षेत्र के पिपलोदा द्वारकाधीश गांव में रहने वाले पूर्व सरपंच तथा भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत की शुक्रवार रात उनके घर में घुसकर धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी। कुमावत का साला सुरेश गांव में रहता है और खेती तथा दूध का कामकाज संभालता है। शनिवार सुबह करीब 6 बजे उसने काफी देर तक जीजा को फोन किया तो उन्होंने उठाया नहीं, इस पर वह घर पहुंच गया था। इस दौरान दूध निकालने वाला कर्मचारी रमेश भी पहुंच गया था।

सुरेश घर की बाउंड्री का दरवाजा फांदकर मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा था। अंदर किचन में बहन मुन्नीबाई खून से लथपथ पड़ी थी, वहीं कमरे में जीजा भी मृत अवस्था में पड़े थे। पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। खिड़की की ग्रिल भी कटी हुई थी। मंगलवार को पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में मंगलवार को अल्फेज पुत्र लियाकत शाह उम्र 19 वर्ष व आरिफ पुत्र मक्कू उर्फ मेहरबान शाह उम्र 22 वर्ष व विशाल पुत्र मिश्रीलाल बागवान तीनों निवासी पिपलोदा द्वारकाधीश व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

scroll to top