Close

लड़कियों को इम्प्रेस करने के आसान तरीके…बस न करे ये गलतिया

रिश्ता बनाने के लिए सबसे पहले आपको एक-दूसरे को जानना होगा।जब कोई लड़का या लड़की एक-दूसरे के संपर्क में आते हैं,चाहे वे दोस्त बनना चाहते हों,या रिश्ते में बंधना चाहते हों,तो सबसे पहली बात जो महत्वपूर्ण होती है वह है दूसरे पार्टनर के मन में एक अच्छी छवि बनाना।

अक्सर ऐसा होता है कि लड़के रिश्ते की शुरुआत के लिए प्रपोज करते हैं लेकिन उनका प्रपोजल रिजेक्ट हो जाता है।ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि हो सकता है कि आप जिस लड़की को प्रपोज कर रहे हैं वह आपसे इम्प्रेस न हो।

ऐसे में अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और प्रपोज करने की तैयारी कर रहे हैं तो सबसे पहले उनके मन मस्तिष्क में अपने लिए एक अच्छी छवि बनाएं।

किसी लड़की को इम्प्रेस करना मुश्किल नहीं है लेकिन आपकी कुछ बातें उनकी नजरों में आपकी छवि खराब कर सकती हैं।आइये जानते हैं लड़की पटाते समय आपको कौन सी गलती नहीं करनी चाहिए।

लड़कियों को इम्प्रेस करने के आसान तरीके,बस न करे ये गलतिया

नशे से दूर रहे
ज्यादातर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद नहीं आते जो नशा करते हैं।खासतौर पर जब आपकी उनसे शुरुआती मुलाकात होती है और आप लड़की के सामने ही सिगरेट या शराब पीते हैं तो पहली नजर में ही आपकी धारणा खराब हो जाती है।अगर आप किसी सीरियस रिलेशनशिप में बंधना चाहते हैं तो उससे पहले इन आदतों को छोड़ना होगा।

अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें
अगर आपको अक्सर क्रोध आता है या आपका स्वभाव झगड़ालू है तो अपने क्रोध पर काबू पाना सीखें।लड़कियों के सामने लड़ना और गुस्सा करने से वह आपसे डर सकती है या रिश्ते में नहीं रहना चाहेगी।

अभद्र भाषा का प्रयोग न करे
अक्सर लड़के बातचीत में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।लड़कियों के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग या अश्लील बातें न करें।उन्हें इस तरह की भाषा पसंद नहीं है।ऐसे में लड़की के सामने सही भाषा ही बोले।

scroll to top