Close

आदित्य नारायण ने फिर खोया आपा, पहले फैंस को माइक से मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका, देखें वीडियों…

दुर्ग। भिलाई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर आदित्य नारायण ने वीडियो बना रहे फैन के हाथ में माइक से मारा और फिर मोबाइल छीनकर फेंक दिया। सिंगर आदित्य नारायण की इस हरकत से फ़ैन्स में काफी नाराजगी देखने को मिली है. अब फोन फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है. अब लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रक्रिया देकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

बता दें कि इस करतूत के पहले भी सिंगर आदित्य नारायण ने छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के इम्प्लॉई के साथ बदतमीजी की थी. जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में देखा गया था कि आदित्य इम्प्लॉई को धमकी दे रहे हैं कि ‘तेरे कपड़े नहीं उतरवा दिए तो नाम आदित्य नहीं.’ बहस के बीच यात्रियों और दूसरे एयरलाइंस के कर्मचारियों की भीड़ लग गई थी. जैसे-तैसे आदित्य को समझाकर प्लेन में बैठाया गया था. जानकारी के अनुसार, विमान में सवार होने से पहले बोर्डिंग पास और लगेज को लेकर आदित्य एयरलाइंस के इम्प्लॉई से भिड़े थे।

कर्मचारी का कहना था कि आदित्य के पास तय सीमा से ज्यादा लगेज था. जब रोका गया तो वे आपे से बाहर हो गए थे। आदित्य नारायण मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं. आदित्य खुद एक पॉप्युलर सिंगर हैं. वो टीवी पर कई शो होस्ट कर चुके हैं. आदित्य ने अपना पहला गाना ‘रंगीला’ में आशा भोंसले के साथ गाया था. इसके बाद उनकी आवाज ‘अकेले हम-अकेले तुम’ में सुनाई दी थी. इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग आदित्य ने पिता उदित नारायण के साथ ही गाया था. सुभाष घई की ‘परेदस’ और सलमान खान की ‘जब प्यार किसी से होता है’ में बतौर चाइल्ड एक्टिंग और आवाज का जलवा बिखेर चुके हैं।

scroll to top