Close

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ परीक्षा का फॉर्म और प्रवेश पत्र, जानिए क्या है मामला ?

नेशनल न्यूज़। प्रदेश की पुलिस भर्ती परीक्षा में कासगंज से भरे गए एक वायरल फॉर्म और एक प्रवेश पत्र ने सनसनी फैला दी है। मशहूर फिल्मी अदाकारा और पोर्न स्टार सनी लियोनी के नाम से एक फॉर्म पुलिस भर्ती परीक्षा में भरा गया था। इतना ही नहीं परीक्षा का सेंटर भी कन्नौज मिला था। वायरल हो रहे इस फॉर्म और प्रवेश पत्र ने सनसनी मचा दी है।

आपको बता दें कि पुलिस भर्ती परीक्षा का एक भरा हुआ फॉर्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल भरे हुए फॉर्म ने सनसनी फैला दी है। दरअसल यह फॉर्म मशहूर फिल्मी अदाकारा और पोर्न स्टार सनी लियोनी के नाम से भरा गया है। फॉर्म में सनी लियोनी की फोटो भी लगी है। इस फॉर्म में पत्राचार का एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है और पिन कोड 210423 दर्शाया गया है। पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा है। आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है। वहीं सबसे बड़ी अचरज की बात की फॉर्म में जेंडर मेल भरा गया है, जबकि ग्रह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है।

सनी लियोनी के नाम से पुलिस परीक्षा भर्ती के लिए भरा फॉर्म और प्रवेश पत्र वायरल
वहीं फॉर्म के साथ सनी लियोनी नाम का पुलिस भर्ती परीक्षा का 12258574 रजिस्ट्रेशन नंबर का प्रवेश पत्र भी वायरल हो रहा है। वायरल प्रवेश पत्र में परीक्षा देने का केंद्र सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज पिन कोड 209732 लिखा हुआ है और परीक्षा कोड 51010 भरा हुआ है। इस वायरल फार्म और प्रवेश पत्र ने सनसनी फैला दी है।

 

scroll to top