Close

केरल में बोट पलटी, 21 की मौत,PM मोदी ने जताया दुख, 2-2 लाख मुआवजे का एलान

 मलप्पुरम -केरल के मलप्पुरम में रविवार रात एक डबल डेकर बोट पलटने से 15 टूरिस्ट की मौत हो गई। बोट में करीब 40 टूरिस्ट सवार थे। हादसा तनूर के पास हुआ। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना शाम करीब सात बजे थूवल थेरम टूरिस्ट स्पॉट पर पुरपुझा नदी में हुई। मरने वालों में 6 बच्चे और 4 महिलाएं शामिल हैं। करीब 10 लोगों को बचा लिया गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बोट पर सवार टूरिस्ट मलप्पुरम जिले के परप्पनंगडी और तनूर इलाके के थे। यहां बोट सर्विस को केवल शाम 5 बजे तक संचालित करने की अनुमति है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौका दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। केरल के मलप्पुरम में रविवार शाम हादसा हुआ। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “केरल के मलप्पुरम में नौका दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान की जाएगी।”

बता दें कि रविवार रात मलप्पुरम के तनूर में एक पर्यटक नौका के पलट जाने से पांच बच्चों सहित कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई।

scroll to top