Close

बिलासपुर : सेंट्रल जेल में वर्चस्व की लड़ाई में 2 हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गे आपस में भिड़े

बिलासपुर। बिलासपुर सेंट्रल जेल में 2 हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गों के बीच जमकर बवाल मचा। मैडी ग्रुप और वसीम ग्रुप के गुर्गे आपस में भिड़ गए, जिसमें हिस्ट्रीशीटर मैडी को चोट आई है. मामले में केंद्रीय जेल के सहायक जेल अधीक्षक ने सिविल लाइन पुलिस में एफआईआर कराया है. सेंट्रल जेल में कैद बदमाशों के अलग-अलग गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलती रहती है.

जेल में कैद हिस्ट्रीशिटर मैडी उर्फ रितेश निखारे के सदस्यों के साथ वसीम गैंग के सदस्यों के भी बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, जिसमें बीते माह वसीम गैंग के लोगों ने मैडी गैंग के सिद्धार्थ शर्मा पर हमला कर दिया था, जिससे उसके सिर में चोट लगी थी. इस घटना के बाद दोनों गैंग के बीच दुश्मनी और बढ़ गई है.जानकारी के अनुसार, 23 जून को सुबह करीब 5.30 रितेश निखारे उर्फ मैडी के बैरक से बाहर निकलने पर वसीम ग्रुप के गुर्गों ने हमला कर दिया था.

इसी दौरान रितेश निखारे का साथी सिद्धार्थ शर्मा भी पहुंच गया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर दूसरे ग्रुप के गुर्गों को पिटाई की. मामले में रितेश निखारे और सिद्धार्थ शर्मा के साथ वसीम ग्रुप के दीपक पिल्ले, रामू यादव, रितिक दुबे, अंकित रजक, लकी नायडू के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

scroll to top