Close

रायपुर: एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा से चलती बस में बदतमीजी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चलती बस में एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। युवती एमिटी यूनिवर्सिटी से घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान यह घटना घटी है। पूरा विवाद बस में तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर हुआ। मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है।
पीड़ित छात्रा खरोरा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता की छात्रा है। वो रोज की तरह बुधवार को भी ‌विश्वविद्यालय गई थी। वहां छुटने के बाद स्टूडेंट सिटी बस से वापस लौट रही थी। उसी दौरान यह पूरा विवाद हुआ है।
छात्रा ने बताया कि बस में तेज आवाज में गाना बज रहा था। इस पर मैंने कंडक्टर को साउंड कम करने के लिए कहा था। मगर वो मेरे पास आकर हंसने लगा। मेरा ही मजाक उड़ाने लगा। कंडक्टर ने शराब पी रखी थी। तब मैंने उससे कहा कि आपने बहुत शराब पी है। दूर से बात करें।

ये सुनने के बाद कंडक्टर और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। कहने लगा कि तुझे इतनी प्रॉब्लम है तो तू नीचे उतर जा। इस बात को लेकर वह काफी देर तक छात्रा से बहस करते रहा। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कंडक्टर छात्रा से गंदे लहजे में बात करते नजर आ रहा है।उधर ज्यादा विवाद होता देख छात्रा ने जब घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद कंडक्टर कुछ देर बाद खुद ही बस से नीचे उतरकर चला गया। स्टूडेंट ने बताया कि घटना के बाद वह काफी डरी हुई थी। उसने यूनिवर्सिटी प्रबंधन को इस बात की जानकारी दी है। परिजनों को भी बताया है।

scroll to top