Close

मिर्जापुर के गुड्डू भैया बने पिता, अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर बेटी ने लिया

मुंबई। मिर्जापुर के ‘गुड्डू भैया’ अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर किलकारी गूंजी है. यह दोनों माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने 16 जुलाई को बेटी का जन्म दिया है. हाल ही में कपल ने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है. बीते दिनों ऋचा चड्ढा ने अपना पहला मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया था. इसी बीच कपल ने नन्ही परी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया है. वो प्यारी-सी बेटी की मां बनी हैं.

हाल ही में दिए अपने इस स्टेटमेंट में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बताया कि, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी हेल्दी बेटी का जन्म 16 जुलाई, 2024 को हुआ है. आगे वो कहते हैं कि, उनके आने से हमारा परिवार काफी खुश है. दरअसल साल 2020 में कपल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी. हालांकि, साल 2022 में उन्होंने दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर जश्न मनाया.

ऋचा चड्ढा ने बेटी को दिया जन्म
बीते लंबे वक्त से अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे थे. जहां एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आईं. वहीं दूसरी ओर अली फजल मच अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ की तैयारियों में बिजी थे, जो हाल ही में आई है. बीते दिनों कपल ने एक मैटरनिटी फोटोशूट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें ऋचा चड्ढा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. वहीं अली फजल के साथ इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए पत्नी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था.

इस दौरान उन्होंने प्राइवेट तस्वीरों को शेयर कर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था. साथ ही वजह भी बताई थी. ऋचा चड्ढा ने लिखा था कि, यह बहुत प्राइवेट चीजें हैं, जिसे वो शेयर कर रही हैं. हालांकि, इस पर लोग नेगेटिव कमेंट कर उन्हें ट्रोल करे बिल्कुल नहीं चाहतीं. हाल ही में बेटी का स्वागत करते हुए कपल ने लिखा कि: ”16 जुलाई को घर में हेल्दी बेटी का जन्म हुआ है. हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया करते हैं. प्यार ऋचा चड्ढा और अली फजल.”

ऋचा चड्ढा ने लंबे वक्त तक अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा हुआ था. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पहला मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया था, जिसके बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, ‘हीरामंडी’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली परेशानियों पर भी खुलकर बात की थी.

 

scroll to top