Close

‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित जा सकती है जेल ? ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फेम पर लगा गंभीर आरोप

 

दिल्ली। सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ कानूनी विवाद गहरा गया है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में नजर आ चुकीं चंद्रिका पर इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला दर्ज किया है। फैजान का आरोप है कि चंद्रिका अपने वड़ा पाव में जानलेवा पदार्थों का इस्तेमाल कर रही हैं।

खाद्य सुरक्षा को लेकर गंभीर आरोप
फैजान अंसारी ने इंदौर में चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि चंद्रिका का वड़ा पाव न केवल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, बल्कि इसे अस्वच्छ तरीके से तैयार किया जाता है। उनका दावा है कि इस खाद्य पदार्थ में कुछ ऐसा उपयोग किया जा रहा है जो स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है। फैजान का कहना है कि उनकी शिकायत की एक कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे इस मुद्दे पर चर्चा और भी बढ़ गई है।

मानहानि के मामले में पुलिस से की गुजारिश
फैजान अंसारी ने इस मामले में 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस दायर करने का दावा किया है और पुलिस से आग्रह किया है कि चंद्रिका के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाए। उनका कहना है कि चंद्रिका की गतिविधियों से इंदौर का नाम खराब हो रहा है और उनके वड़ा पाव को लेकर जागरूकता फैलाना आवश्यक है। फैजान का यह भी कहना है कि अगर कोई अपनी सेहत की परवाह करता है, तो उसे चंद्रिका का वड़ा पाव नहीं खाना चाहिए।

 

scroll to top