Close

CG Crime: रायगढ़ में छत्तीसगढ़ की अब तक की सबसे बड़ी बैंक डकैती,मैनेजर को चाकू मार ले गए सात करोड़

 

रायगढ़। रायगढ़ शहर के ढिमरापुर रोड स्थित Axis Bank में आज सुबह करीब 9:30 बजे हड़कंप मच गया जब सुबह 3 लोग हेलमेट पहनकर बैंक अंदर घुसे और मैनेजर पर चाकू से हमला कर बैंक से नगदी लूटकर फरार हो गए। बैंक में दिनदहाड़े लूटकांड से अफरा-तफरी मच गई।

बैंक में खुलेआम डकैती की सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और हाई अलर्ट पर आ गई है। घटनास्थल पर डीआईजी राम गोपाल गर्ग एवं पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के साथ पुरी पुलिस टीम मौजूद है। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रायगढ़ के चारों दिशाओं में नाकाबंदी कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। बैंक कर्मियों के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हमले में घायल बैंक मैनेजर को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है गनीमत रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है। प्रारंभिक इलाज के तौर पर उनका ड्रेसिंग कर दिया गया।

एक्सिस बैंक में 7 करोड़ की डकैती हुई है। बताया जा रहा है कि 5 से 6 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना तकरीबन 8 बजे की बताई जा रही है। इस दौरान सभी आरोपियों ने बैंक के अंदर घुसे। जिसके बाद बैंक में मौजूद ग्राहकों को कमरे में बंद कर दिया। ​बैंके में मौजूद मैनेजर को चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद डकैत रकम लेकर फरार हो गए।

scroll to top