Close

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे छत्तीसगढ़, सदस्यता अभियान की करेंगे समीक्षा

रायपुर। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा आज रायपुर आ रहे हैं. नड्डा प्रदेश मुख्‍यालय में सरकार और संगठन के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.इस दौरान सदस्‍यता अभियान की समीक्षा के साथ ही संगठन और सरकार से जुड़े अन्‍य विषयों पर चर्चा होगी.

कैसा रहेगा शेड्यूल ?
जानकारी के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज दोपहर 3 बजे एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे. इसके बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर जाएंगे. जहां नड्डा संगठन का महापर्व सदस्यता अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे. साथ ही पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होंगे.बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेशाध्यक्ष किरण देव सहित पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे. बैठक के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा देर रात दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

अब तक 19 लाख सदस्य

आपको बता दें कि बीजेपी का देशव्‍यापी सदस्‍यता अभियान चल रहा है. छत्‍तीसगढ़ में इस बार 50 लाख सदस्‍य बनाने का लक्ष्‍य रखा गया है. अब तक 19 लाख सदस्‍य बनाए जा चुके हैं. बीजेपी सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक और प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने बताया कि पूरे देश की तरह छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने सदस्यता अभियान में समर्पण निष्ठा के साथ कार्य करते हुए अच्छी सफलता हासिल की है. सिंहदेव ने कहा कि अब तक प्रदेश में 19 लाख भाजपा सदस्य बन चुके हैं और निर्धारित अवधि में प्रदेश भाजपा सदस्यता का लक्ष्य अर्जित करेगी.

 

scroll to top