Close

रायपुर दक्षिण उपचुनाव : बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी की नामांकन रैली में दिखा जनसैलाब, सीएम साय ने कहा – भाजपा जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुनील सोनी ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए आज वरिष्ठ नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, नामांकन रैली में आए कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा कि इस बार भाजपा जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी.

सीएम साय ने कहा कि सुनील सोनी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. पूर्व सांसद, रायपुर नगर निगम के महापौर-सभापति रहे और विभिन्न पदों पर रहकर लंबे समय तक रायपुर की सेवा कार्य किया है. ऐसे लोकप्रिय सोनी को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है. रायपुर दक्षिण विधानसभा में 35 साल से लगातार भारतीय जनता पार्टी जीतती रही है. यह अपराजेय योद्धा बृजमोहन अग्रवाल का क्षेत्र है. आज भाजपा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. केंद्र में संसद सदस्य बनाकर भेज दिया है इसलिए सुनील सोनी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाकर चुनाव के मैदान में उतारा है. उनको आशीर्वाद देकर विजयी बनाना है. कांग्रेस के 5 वर्षों के कुशासन को प्रदेश की जनता ने देखा है. भाजपा के सुशासन व विकास के सपने को दक्षिण में उतारने के लिए भाजपा को जीताना है.

 

scroll to top