Close

ED का छापेमारी में ड्राइवर के घर से मिले 5 करोड़ रुपए, दुर्ग, रायपुर सहित 5 शहरों में हो रही जाँच

रायपुर। विधानसभा चुनाव के दौरान प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में टीम को 5 करोड़ रुपए जब्त किए है। ईडी की टीम ने भिलाई के हाउसिंग बोर्ड के ब्लाक 15 में आसिफ दत्त उर्फ बप्पा के घर पर छापेमारी की है।

इस दौरान ईडी ने करोड़ों रुपये की नगदी जब्त की है। यह कार्रवाई महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में हुई है। आसिफ दत्त पेशे सेड्राइवर है। ईडी की टीम ने हाउसिंग बोर्ड के आसिफ के घर छापा मारा है। आसिफ पूर्व पार्षद के घर ड्राइवरी का काम करता था। ईडीकी टीम ने आसिफ के घर के दीवान से लगभग 5 करोड़ रुपये के नोट बरामद किए हैं। फिलहाल नोटों की गिनती की जा रही है औरईडी की टीम की कार्रवाई जारी है।

केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय ने आज छत्तीसगढ़ के 5 शहरों क्रमश: दुर्ग, रायपुर, कोरबा, रायगढ़ और राजनांदगांव में ताबड़तोड़ छापामारीकी है। भिलाई में जिस ड्राइवर के घर ईडी ने छापा मारा है, वह पूर्व में पार्षद के घर ड्राइवर का काम करता था। भिलाई के हाउसिंग बोर्डके ब्लॉक 15 निवासी असीम उर्फ बप्पा के घर टीम जिस छापा मारा है, उस समय घर पर कोई नहीं था।

इस दौरान टीम घर के अंदर दरवाजा तोड़कर घुसी। वहां दीवान से करीब 5 करोड़ रुपये नगद बरामद किया है। फिलहाल नोटों के गिननेका काम जारी है। इसके लिए अलग से मशीन मंगवाई गई है। सूत्रों के अनुसार 5 करोड़ से भी ज्यादा रुपए हो सकता है। इस कार्रवाईमें एक महिला ऑफिसर समेत 7 आधिकरी शामिल रहे।

 

scroll to top