Close

बड़ी खबर : रतन टाटा को मिली धमकी, कहा- ‘सुरक्षा बढ़ा लो, वर्ना सायरस मिस्त्री जैसा होगा हाल’

 

बिजनेस न्यूज़। देश की सबसे बड़ी टेक दिग्गज कंपनी टाटा के मालिक रतन टाटा को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक धमकी भरा कॉल आया। कॉल में कॉलर ने रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी जाए, वरना उनका भी हाल सायरस मिस्त्री जैसा ही होगा। इस कॉल के आने के बाद से मुंबई पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। ताजा जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने रतन टाटा की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। वहीं, कॉलर के बारे में भी पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है।

5 दिन से घर से लापता था कॉलर
सूत्रों के मुताबिक, जब कॉलर से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका फोन बंद था जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी सहायता से और टेलीकॉम कंपनी की मदद से कॉलर का पता लगाया। कॉलर की लोकेशन कर्नाटक में पता चली और जब उसका एड्रेस निकाला गया तो पता चला कि कॉलर पुणे का रहने वाला है। सूत्रों ने आगे दावा किया कि जिस कॉलर ने कॉल किया वो पिछले 5 दिन से लापता था और उसकी पत्नी ने उसके गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी।

सिज़ोफ्रेनिया से है पीड़ित
पुलिस की पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि कॉलर को सिज़ोफ्रेनिया है और वो बिना बताये किसी को घर से फोन लेकर चला गया। उसी फोन से उसने मुंबई पुलिस के कंट्रोल नंबर पर कॉल कर रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। एक अधिकारी ने बताया कि कॉलर मानसिक रूप से बीमार है, इसी वजह से उसके खिलाफ लीगल एक्शन नहीं लिया गया।

इससे पहले अंबानी को मिली थी धमकी
बता दें, हाल ही में कुछ महीने पहले ईमेल के जरिए रिलायंस कंपनी के चेयरमैन को भी जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बदले में मेल करने वाले ने 20 करोड़ की फिरौती मांगी थी। हालांकि, पुलिस को लग रहा है कि कोई VPN के जरिए कहीं और बैठकर मुकेश अंबानी को धमकाने की कोशिश कर रहा है।

 

scroll to top