Close

वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्री को दिए गए खाने में मिला कॉकरोच, ट्वीटर पर शेयर की फोटो

नेशनल न्यूज़। 200 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक यात्री के खाने में कॉकरोच मिलने से हड़कंप मच गया।

यात्री ने खाने में कॉकरोच के फोटो को ट्विटर पर शेयर कर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद IRCTC (भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम) द्वारा परोसे गए खाने को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की।

वहीं पोस्ट के वायरल होने पर IRCTC ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्विस प्रोवाइडर पर भारी जुर्माना लगायाऔर उसे आगे ऐसी घटना दोबारा न दोहराने की चेतावनी दी है।

दरअसल, रानी कमलापति (हबीबगंज) – हज़रत निज़ामुद्दी वंदे भारत एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे एक यात्री के खाना में कॉकरोच मिला था जिसके बाद उसने इसकी शिकायत Twitter पर पोस्ट शेयर करके की थी।

वहीं, भोपाल मंडल के रेल प्रबंधक ने ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि यात्री के खाने को बदल दिया गया था और उसे एक नया खाना परोसा गया था। मामले में रेलवे से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो पश्चिम मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने खुलासा किया है कि चूक के लिए जिम्मेदार लाइसेंसधारी को चेतावनी देकर उस पर 25 हजार का जुर्माना लगाया गया है।

scroll to top