Close

आज का राशिफल 15 सितंबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए रवि प्रदोष का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रातः काल से ही मन विचलित रहेगा। सलाह दी जाती है कि आध्यात्म की तरफ झुकाव बढ़ाएं। दिन के मध्य में व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। उधार दिए हुए पैसे वापस प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी पेशा जातक आज भरपूर मेहनत के बावजूद भी लक्ष्य प्राप्त नहीं कर पाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर आज का दिन अच्छा नहीं है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है। आज रुका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है। जो जातक विदेश जाने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है। धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ रहेगा। आज जातक के पराक्रम में वृद्धि होगी। धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आने से भविष्य में लाभ प्राप्त होगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आलस्यम् व्यतीत हो सकता है। किसी रिश्तेदार के घर से सुखद समाचार प्राप्त होगा। आज के दिन आर्थिक रूप से अधिक व्यय होने की संभावना है। सलाह दी जाती है कि आवश्यक होने पर ही धन खर्च करें। आज जातक कुछ गुप्त रूप से भी कार्य कर सकते हैं, जिसका पता परिवार में नहीं चलेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन जातक का झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। आज प्रातः काल धार्मिक स्थल का भ्रमण परिवार के साथ कर सकते हैं। आज किसी धार्मिक प्रोग्राम में शामिल हो सकते है। आज सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संध्या के समय बच्चों के साथ मनोरंजन के साधन पर समय व्यतीत कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज आप कहीं बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह सफर आनंदपूर्वक रहेगा। पत्नी व बच्चों से चल रहा मतभेद दूर होंगे। व्यापार-व्यवसाय में कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। आप तो कोई बड़ी डीलरशिप मिल सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार के लोगों से रिश्ते सुधरेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं, जिस कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज आपको कार्यक्षेत्र में विशेष पद से सम्मानित किया जा सकता है। शेयर मार्केट में आज आप बड़ा निवेश कर सकते हैं। किसी मकान या वाहन को खरीदने के लिए आज राशि जमा कर सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में पैतृक संपत्ति में चल रहा विवाद खत्म होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आप परिवार को लेकर चिंतित रह सकते हैं। किसी पुराने विवाद के कारण मन आशंकाओं से भरा रहेगा। अपने परिवार कर्तव्य के निर्वहन के लिए अब कोई बड़ा डिसीजन आज ले सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी। आज कोई निवेश कार्य क्षेत्र में करने से बचें। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें। परिवार में कुछ बातों को इग्नोर कर संबंधों को सुधारने का प्रयास करें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज आप कोई बड़ा काम शुरू न करें। नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है। विशेषकर कर्ज से बचें। स्वास्थ्य को लेकर कुछ समस्याएं उत्पन्न होंगी। पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यापार में सहयोगी लोगों के साथ छोड़ने से धन हानि होगी। परिवार में कोई नया मेहमान आएगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप कुछ बातों को लेकर मानसिक तौर से दबाव महसूस करेंगे। आप किसी कार्य के पूर्ण होने के लिए अत्यधिक परिश्रम करेंगे, परंतु सफलता आज आपको मिलना थोड़ा कठिन होगा। व्यापार-व्यवसाय में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। परिवार में वाद-विवाद से दूर रहें। बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज आप किसी अपने के व्यवहार के कारण दुखी हो सकते हैं। हो सकता है आप पर कोई झूठा आरोप प्रत्यारोप लगाया जाए, जिस कारण आपकी छवि असर पड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में अपने मित्रों आदि से बड़ा सहयोग मिल सकता है, जिस कारण आपके गिरे हुए व्यापार में लाभ का चांस बनेगा। परिवार में संपत्ति आदि के विवाद के कारण मन अशांत रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज आप अपने मित्रों के साथ किसी धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं। अपने सामान आदि की रक्षा रखें। नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर खानपान पर ध्यान रखें। व्यापार-व्यवसाय में किसी नए काम की शुरुआत की योजना बन सकती है। नौकरी वर्ग में अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। परिवार में ससुराल पक्ष से मनमुटाव हो सकता है।

scroll to top