Close

आज का राशिफल 2 अक्टूबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सर्वपितृ अमावस्या का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का अच्छा रहने वाला है, स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे, जिससे भविष्य में लाभ होगा। आर्थिक रूप से भी आज का दिन अच्छा रहेगा, पुरानी लेनदारी वापस आएगी। जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें आज सफलता प्राप्त हो सकती है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

 

आज का दिन जातक को मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा, दिन के मध्य में आकस्मिक धन प्राप्ति के योग है। कार्य स्थल पर वाद विवाद हो सकता है। जल्दबाजी में किसी भी दस्तावेज पर सिग्नेचर न करें। दिन के अंत में मन प्रसन्न रहेगा, स्वास्थ्य में शिथिलता रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का आलस में व्यतीत हो सकता है। कार्य समय पर पूर्ण न कर पाने की वजह से तनाव महसूस कर सकतें है। आर्थिक रूप से आज परेशान रह सकते हैं। आज वरिष्ठ अधिकारी आपसे किसी बात को लेकर नाराज रह सकते हैं, सतर्क रहें। जातक का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज जातक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे, पुराने रुके हुए कार्य आज पूर्ण हो सकते हैं। आज आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आने से खुद को दृढ़ और मजबूत महसूस करेंगे, मनोबल में भी वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय में सभी आपकी दूर दृष्टि की प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी के साथ संध्या के समय वाद-विवाद हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का आर्थिक रूप से अच्छा नहीं है। जातक अहंकार से ग्रस्त हो सकता है, इस कारण निकट के लोग आपसे दूरी बना सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर के साथ दूरी बन सकती है। सलाह दी जाती है, आज वाद विवाद में न उलझे और वाणी पर संयम रखें। आज स्वास्थ्य को लेकर भी समय अच्छा नहीं है। सिर दर्द और सीने में दर्द की शिकायत रह सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन जातक को मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। मन में भय महसूस कर सकते हैं। किसी भी कार्य को आज जल्दबाजी में न करें, अन्यथा हानि हो सकती है। सेहत में उतार चढ़ाव रहेगा। नौकरी पेशा जातक की किसी गलतफहमी के कारण सह कर्मी के साथ विवाद हो सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है। प्रातः काल ही कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय में आज वृद्धि होगी, सोची हुई योजना आज क्रियान्वित कर सकती हैं। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा, बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता रह सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन व्यर्थ की भागदौड़ से भरा हुआ रह सकता है। किसी अनचाहे मेहमान के आने से मन दुखी हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में भी आर्थिक रूप से नुकसान होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातक आज अपने से उच्च अधिकारी को निराश कर सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों के आने से खुद को तनाव में महसूस करेंगे। सलाह दी जाती है कि समय पर खाने-पीने का ध्यान रखें, अन्यथा तबीयत खराब हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का अध्यात्म की ओर झुकाव रहेगा। आज किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में आने से भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। आज किसी घनिष्ठ पुराने मित्र से फोन पर बात कर सकते हैं, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आज के दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन जातक के व्यापार में वृद्धि होगी। उधार दिया हुआ पैसा वापस प्राप्त हो सकता है। आज आप कोई बड़ा इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। आर्थिक रूप से दिन मजबूत रहेगा, जातक नया वाहन खरीद सकते हैं। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का आर्थिक रूप से अच्छा नहीं है। प्रातः काल पड़ोसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें, अन्यथा गंभीर परिणाम प्राप्त होगा। आज जातक खुद को अकेला महसूस कर सकते हैं। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें। स्वास्थ्य को लेकर भी उतार चढ़ाव बना रहेगा, आज उधार पैसे देने से बचें। शेयर मार्केट से भी आज दूर रहें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन जातक का धार्मिक कार्यों में व्यतीत होने वाला है। जातक किसी धार्मिक समारोह का हिस्सा बन सकते हैं। आज नए मित्र बनेंगे, मन में उत्साह रहेगा मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक दृष्टि से व्यय अधिक हो सकता है। आवश्यक होने पर ही धन खर्च करें और दिखावे से दूर रहें। संध्या के समय परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

 

scroll to top