Close

अमेठी हत्याकांड : आरोपी चंदन वर्मा हिरासत में, CM योगी ने कहा “आरोपी किसी भी हालत में बचना नहीं चाहिए”

चंदन वर्मा

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में टीचर और उसके परिवार की हत्या ने पुरे देश को हिला के रख दिया है. घटना इतनी बड़ी थी कि राज्य  के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और एक्शन के कड़े निर्देश दिए हैं. इस बीच पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि चंदन वर्मा अकेले ही बुलेट पर आया और घर में घुसकर सुनील, उसकी पत्नी और दोनों मासूम बेटियों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि चंदन ने अवैध पिस्तौल से सभी को गोली मारी है.

सुनील के पिता ने जो FIR दर्ज कराई है, उसके मुताबिक सुनील और चंदन के बीच कुछ दिन पहले ही विवाद हुआ था. विवाद के वक्त उनकी बहू पूनम भी मौजूद थी. अमेठी में हुए इस जघन्य हत्याकांड का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लिया हैं. उन्होंने पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी हालत में आरोपी बचने नहीं चाहिए.

चंदन हत्या के बाद सुसाइड करना चाहता था?

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि चंदन जब सुनील के घर पहुंचा तो उसने दरवाजा खटखटाया और फिर शायद सुनील या उसकी पत्नी ने दरवाजा खोला था. इसके बाद चंदन ने 32 बोर की अवैध पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी, जिसके चलते घर के आंगन में सुनील और पूनम की मौत हो गई. वहीं दूसरे कमरे में घुसकर चंदन ने सुनील की दो मासूम बेटियों को गोली मारी और फरार हो गया. चंदन के व्हाट्सएप चैट को लेकर भी पुलिस को बड़ी जानकारी मिली है. चंदन ने चैट में लिखा था कि पांच लोग मरेंगे. आशंका जताई जा रही है कि चारों को मारकर आत्महत्या का भी चंदन का इरादा था.

सुनील के पिता और सास ने लगाया था चंदन पर आरोप

मृतक सुनील के पिता ने चंदन के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. सुनील की सास ने भी चंदन पर ही हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि चंदन उनकी बेटी की हत्या करने की धमकी देता था. क्योंकि उनकी बेटी ने चंदन के खिलाफ छेड़छाड़ को लेकर मामला दर्ज करवाया था और चंदन गांव के लोगों से मेरी बेटी की हत्या करने की धमकी देता था. चंदन छेड़छाड़ के मामले में सुलह के लिए भी दबाव बना रहा था. जब चंदन छेड़छाड़ के मामले में जेल गया था तब भी उसने धमकी दी थी.

 

scroll to top