Close

अश्लील वीडियो बनाकर लाखों की ठगी करने वाले दम्पति को पुलिस ने वेस्ट बंगाल से किया अरेस्ट

दुर्ग।साइबर सेल और पद्मनभापुर पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के मामले में एक कपल को वेस्ट बंगाल से गिरफ्तार किया है कपल ने एक बुजुर्ग से अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करने के नाम पर लाखो रुपए की ठगी की थी।दुर्ग पुलिस ने महज कुछ दिनों में ही मामले को सुलझा लिया है इस मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

कपल मिनी कॉल सेंटर का कर रहे थे संचालन,कॉल सेंटर के आड़ में लोगो से करते थे ठगी

पकड़े गए आरोपी वेस्ट बंगाल में मिनी कॉल सेंटर का संचालन कर रहे थे जहां कई लड़कियां और लड़के इस कॉल सेंटर में काम करते थे जिनका संचालन प्रेमी जोड़े करते थे पुलिस ने कॉल सेंटर के संचालक सौम्या ज्योति दास और प्रिया मंडल के द्वारा किया जा रहा था जिन्हे पुलिस ने वेस्ट बंगाल कोलकाता से गिरफ्तार किया है।

पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया था जहां एक बुजुर्ग कॉल सेंटर गर्ल के झांसे में आकर 11 लाख रुपए की ठगी किए थे। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी। प्रार्थी के पास मोबाइल से एक एसएमएस आया। जिसमे दिए गए नंबर पर प्रार्थी ने पहले काल किया उसके बाद एक वीडियो कॉल आया और उसने मीटिंग से पहले रजिस्ट्रेशन करने का प्रोसेस समझाया। दरअसल पूरा मामला 24 सितम्बर 2022 को प्रार्थी ने 2 हजार 149 रुपए देकर रजिस्ट्रेशन करा लिया। फिर युवती बोली कि अब आईडी बनाने के लिए 3 हजार 999 रुपए देना होगा। इसके बाद मीटिंग में भाग ले पाएगा ऐसा करते करते परार्थी से रुपए लेते गई। फिर युवती ने उसे वीडियो में अश्लील बातों में फंसा लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए प्रार्थी से पैसे ठगी करते रहे आरोपी ने प्रार्थी से 11 लाख रुपए ठग लिए। जिसके बाद प्रार्थी ने इसकी शिकायत पुलिस से की पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

scroll to top