Close

फिल्म पठान का हर जगह विरोध: विभिन्न संगठनों ने किया हंगामा, पोस्टर भी जलाए

दुर्ग। पठान फिल्म के रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म का विरोध भी शुरू हो गया है। देशभर में पठान फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों ने सुबह से ही फिल्म का विरोध पर उतर आए है देशभर में रिलीज हुई पठान फिल्म का दुर्ग भिलाई के भी कई सिनेमा घरों में लगी है। इसके साथ ही बिलासपुर में विभिन्न संगठनों विरोध किया।

हिंदू संगठनों ने दुर्ग के स्वरूप,तरुण भिलाई के वेंकटेश्वरा थिएटर, पीवीआर, मिराज सिनेमा, मुक्ता भिलाई तीन आदि में पठान फिल्म रिलीज हुई है। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता दुर्ग भिलाई के सिनेमा घरों चल रही फिल्म को बंद कराने पहुंचे। इस दौरान इन लोगों ने बैनर को उतरवाया और पोस्टर भी जलाए। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और पठान फिल्म को देश विरोधी बताते हुए फिल्म को बंद करवा दिया। बजरंग दल के हंगामे को देखते हुए जिले के सभी सिनेमा घरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बिलासपुर में थिएटर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा
विवाद और विरोध के बीच पठान मूवी आज सिनेमाघरों रिलीज हो गई है।बिलासपुर में भी मूवी का विरोध हो रहा है।बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य हिंदू संगठन पठान मूवी का विरोध कर रहे हैं।इसी कड़ी में शहर में मॉल के बाहर हिंदू संगठनों ने नारेबाजी और फिल्म का पोस्टर फाड़कर अपना विरोध जताया है हिंदू संगठनों का कहना है कि, मूवी के जरिए भारत की संस्कृति और सभ्यता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। युवा पीढ़ी इससे गलत दिशा में जा रही है। ऐसे में देश और हिंदू संगठन इसे कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता है। हालांकि, विरोध को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है।पुलिस ने थियेटरों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। इधर मूवी के विरोध प्रदर्शन को देखते 36 मॉल में लगे पठान फ़िल्म के पोस्टर को उतार दिया गया है।

scroll to top