Close

शराब-कोयला घोटाले की FIR पर मुख्यमंत्री ने दिया बयान, कही ये बड़ी बात

जगदलपुर। शराब और कोयला घोटाले में ED की FIR पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बयान आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं हो रहा है। ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है जो जांच कर रही है। ध्वजारोहण के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी के एक स्वतंत्र एजेंसी है, वो अपना काम कर रही है। वहीं नक्सलियों के मुकाबले को लेकर मुख्यमंत्री ने सरकार की प्रतिबद्धता बताते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार है, विकास के साथ-साथ नक्सलियों का उन्मूलन किया जायेगा। वहीं बुलडोजर की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि अवैध रूप से काबिज लोगों को हटाना जरूरी है।

शराब-कोयला घोटाले: आपको बता दें कि ईडी (ED) ने शराब और कोयला घोटाले मामले में रायपुर के एंटी करप्‍शन ब्‍यूरा (ACB) में एफआइआर दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक ईडी की ओर से दर्ज केस में शराब घोटाले में 35 नामजद और कोयला घोटाले में 71 नामजद आरोपितों के नाम शामिल है।

शराब-कोयला घोटाले

ये एफआईआर 17 जनवरी को दर्ज की गयी है। ईडी (ED) ने शराब और कोयला घोटाले मामले में रायपुर के एंटी करप्‍शन ब्‍यूरा (ACB) में एफआइआर दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक ईडी की ओर से दर्ज केस में शराब घोटाले में 35 नामजद और कोयला घोटाले में 71 नामजद आरोपितों के नाम शामिल है। ये एफआईआर 17 जनवरी को दर्ज की गयी है।

scroll to top