Close

Daily Horoscope : अपने राशिफल से जानें आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए कैसा रहेगा आज का दिन सोमवार

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा सिंह राशि में विराजमान रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र, बुध और मंगल धनु राशि में, सूर्य,मकर राशि में, शनि कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे.ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि 

कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान रहेंगे. संतान की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे. सहकर्मियों के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए यह समय शुभ है.

वृषभ राशि 

अपने भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बना लेंगे. किसी के बहकावे में आकर अपने संबंध बिगाड़ सकते हैं. पढ़ाई में रूचि रहेगी. मकान की मरम्मत पर धन लग सकता है. समय रहते जरूरी कागजात एकत्रित कर लें.

मिथुन राशि 

किसी की देखादेखी न करें अन्यथा मुसीबत में आ जाएंगे. पारिवारिक शांति के लिए अपने स्वभाव को बदलें. सुख सुविधा की चीजों पर धन खर्च होगा. न्याय विभाग से जुड़े लोग वर्चस्व कायम रखने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे.

कर्क राशि 

आप बिना सोचे समझे काम करते हैं, इसीलिए आप पीछे हैं. पैसा कमाने की चाह में निजी जीवन को न भूलें. संतान के स्वभाव में आए परिवर्तन से दुखी होंगे. सिर दर्द संबंधित पीड़ा से परेशान हो सकते हैं.

सिंह राशि 

लगातार मिल रही सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार में भी लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति संभव है. मांगलिक कार्यक्रमों की रुपरेखा बनेगी. धर्म में रूचि बढ़ेगी. कर्मचारियों के सहयोग से काम पूरे होंगे.

कन्या राशि 

न्यायालयीन कार्य विलंभ से हल होंगे. भूमि या भवन पर निवेश करने का मन हो सकता है. झगड़े से बचना होगा. वाहन सुख मिलेगा. बहनों से विवाद हो सकता है. पढ़ाई में मन कम लगेगा.

तुला राशि 

समय-समय पर परिवार को समय दें. सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. प्रशासनिक अधिकारियों के लिए समय उपयुक्त है. तबादले के योग हैं. स्वयं का व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. सरकारी नौकरी के योग हैं.

वृश्चिक राशि 

आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा. कई बड़े फैसले लेंगे. दिनचर्या में आए बदलावों से खुश रहेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है. कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

धनु राशि 

जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी. कार्यों में प्रसाशनिक अड़चनें आ सकती हैं. संपत्ति के विवाद आपसी समझौते से ही हल होंगे.

मकर राशि 

आप अपने बातों के पक्के हैं इसलिए लोग आपका मजाक बनाते हैं. अपने काम के प्रति ईमानदार रहें. आकस्मिक धन लाभ होने से रुके कार्य आसानी से होंगे. व्यवसाय में उन्नति मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कुंभ राशि 

अपने आकर्षक व्यक्तिव के कारण सभी को अपना बना लेंगे. मौज-मस्ती में समय बीतेगा. आपसी संबंधों में सुधार होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है.

मीन राशि 

श्रम के अनुसार सफलता के न मिलने से उदास रहेंगे. जिन्हें आप अपना समझते है, वही आपको धोखा दे सकते हैं. सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलने से समय पर कार्य पूर्ण नहीं हो पाएंगे. किसी के इंतजार में समय व्यतीत करना होगा.

scroll to top