Close

घने कोहरे ने बढ़ाई परेशानी : दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट

Weather Update: उत्तर भारत के कई हिस्सों में पड़ी रही कड़कड़ाती ठंड से लोग बेहाल है. आए दिन मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिल रहा है. बीते कुछ दिनों से देश के कुछ हिस्सों में हो रही बारिश और बर्फबारी के चलते तापमान में आए दिन गिरावट देखने को मिल रही है. आज के मौसम की अगर हम बात करें तो आज भी देश के कुछ हिस्सों में बारिश से लेकर बर्फबारी की संभावना जताई गई है.

पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों में छाया रहेगा कोहरा

वेदर फोरकास्ट वेबसाइट स्काईमेट के अनुसार आज यूपी के कई हिस्सों और राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में सुबह और रात के दौरान घना से बहुत घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है. इसके अलावा बिहार, उत्तरी मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर भारत के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छाया रह सकता है. वहीं, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड डे से लेकर सीवियर कोल्ड डे की स्थिति देखने को मिल सकती है.

कुछ जगहों पर बारिश-बर्फबारी की आशंका

नीजी वेदर फोरकास्ट वेबसाइट स्काईमेट के अनुसार आज गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की आशंका जताई गई है. इसके अलावा उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और बर्फबारी तो वहीं, अंडमान एंड निकोबार द्वीप समूह, सिक्किम, असम, अरुणाचल प्रदेश और तमिलनाडु में हल्की बारिश की आशंका जताई गई है.

 

scroll to top