Close

बंगाल में PM मोदी की मेगा रैली का प्लान, करीब 15 लाख लोग होंगे शामिल -फैसला लेगा PMO

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पार्टी की ओर से हर तरकीब के जरिए तरकस से हर तीर निकालकर सत्ता की कुर्सी पर निशाना साधना चाह रही है. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हर छोटे-बड़े नेता को बंगाल की रण में उतार दिया है. इसी क्रम में यह बात भी सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की धरती पर इसी साल होने वाले राजनीतिक रण में मेगा रैली करेंगे. पीएम मोदी की रैली के लिए पार्टी ने प्लान तैयार कर लिया है.

बंगाल की जनता को लुभाने और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को सत्ता से उखाड़ फैंकने के लिए बीजेपी की ओर से पीएम मोदी मार्च के पहले हफ्ते में रैली कर सकते हैं. यह रैली बंगाल के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड मैदान में आयोजित की जाएगी. इस रैली में करीब 15 लाख लोग शामिल होंगे.

रैली के लिए प्रदेश बीजेपी की ओर से दो तारीख सुझाए गए हैं. पहली तारीख है पांच मार्च तो दूसरी है 7 मार्च. हालांकि अभी तक रैली का समय तय नहीं हुआ है. रैली कब होगी और कितने बजे होगी इस संबंध में अंतिम फैसला प्रधानमंत्री कार्यालय लेगा.

बीजेपी पूरी कोशिश में जुटी हुई है कि इस रैली को बंगाल की राजनीतिक इतिहास की सबसे बड़ी रैली बनाई जाए. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं. सभी कार्यकर्ताओं की कोशिश है कि इस रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटे.

scroll to top