Close

आखिर क्या है वजह? सीएम केजरीवाल के घर फिर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम…जानिए पूरा मामला

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर नोटिस देने पहुंची है. इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को भी नोटिस देने केजरीवाल के घर पहुंचे थी. बता दें कि सीएम केजरीवाल व शिक्षा मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उनके सात विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने 25-25 करोड़ रुपये का लालच दिया था. इसी मामले में क्राइम ब्रांच की टीम दोनों को नोटिस देने उनके घर गई.

दिल्ली पुलिस कल मुख्यमंत्री को ही नोटिस देने वाली थी, लेकिन मुख्यमंत्री सामने नहीं आए. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने पहुंचे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोटिस मुख्यमंत्री को ही दिया जाएगा. क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार शाम दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के सरकारी आवास पर भी नोटिस देने पहुंची थी. आतिशी के चंडीगढ़ में होने के कारण पुलिस उन्हें भी नोटिस नहीं दे पाई. नोटिस में पुलिस ने दोनों से भाजपा पर लगाए गए आरोपों के साक्ष्य सहित अन्य जानकारी मांगी है. साथ ही जांच में शामिल होने के लिए कहा है.

जानिए पूरा मामला-
27 जनवरी को सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी ने उनके विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है. साथ ही पार्टी का टिकट देने का भी लालच दिया है.

scroll to top