Close

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट से पहले स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर! रोहित की बढ़ी टेंशन….इस बल्लेबाज को मिल सकता है मौका

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारत को बड़ा झटका लग सकता है। मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। श्रेयस अय्यर पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं। बता दें कि श्रेयस अय्यर की चोट पर एमसीए ने बीसीसीआई को पत्र लिखा है। हालांकि सीरीज के बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा नहीं हुई है। अनुमान है कि, शुक्रवार की बैठक के बाद टीम का ऐलान हो जाएगा।

श्रेयस अय्यर की गैर मौजूदगी में टीम सरफराज खान को मौका दे सकती है। सरफराज खान को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस पीठ में अकड़न और ग्रोइंग पेन के चलते इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के तीन टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। श्रेयस की चोट ने टीम इंडिया की टेंसन बढ़ा दी है।

इसके पहले मुकाबले के बाद केएल राहुल और रवींद्र जडेजा इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हुए थे और अभी उनको लेकर ये भी साफ नहीं पाया कि दोनों आखिरी तीन टेस्ट में भारत का हिस्सा होंगे या नहीं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इंग्लैंड शुरुआत करते हुए पहले टेस्ट में जीत अपने नाम की थी। वही भारत ने वापसी करते हुए दूसरा मुकाबला अपने नाम किया था। अब सीरीज़ के तीसरे मुकाबले की शुरुआत 15 फरवरी से होगी, जो राजकोट में खेला जएगा।

scroll to top