Close

Daily Horoscope : सिंह और कन्या समेत इन 6 राशि वालों को आज खूब होगा धन लाभ, जानें अपनी राशि का हाल

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा ग्रह तुला राशि में सुबह 08:17 तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद वे वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र व मंगल ग्रह मकर राशि में, शनि व सूर्य, बुध ग्रह कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे. बुध और शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

आपको अपने करियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार के साथ लंबी यात्रा के योग हैं. अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से होनी चाहिए. विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है.

वृषभ राशि

सामाजिक समारोह में शामिल होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप क्यों दूसरे के मामलों में पड़ते हैं, दूसरों के मामलों में पड़ने से नुकसान आपका ही होगा. बिना मांगे अपनी राय न दें. पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा हो सकती है.

मिथुन राशि 

धार्मिक कार्यों में सहभागिता रहेगी. समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें. आपके आलसी रवैये से आपका नुकसान हो सकता हैं. कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है.

कर्क राशि 

मनचाहा जीवनसाथी मिलने से प्रसन्न होंगे. आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे. कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे. भाई-बहनों से स्नेह मिलेगा. विद्युत उपकण खरीद सकते हैं.

सिंह राशि 

पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा. नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है. वाहन पर धन खर्च होगा. जरूरतमंदों की मदद करें. रुके हुए  कार्य बन जाएंगे. भूमि लाभ संभव है.

कन्या राशि

कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा. कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा. कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे. मन की बात कहने का समय नहीं रहेगा.

तुला राशि

वित्तीय मामलों में दूसरों पर भरोसा न करें. भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी. किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनीति तैयार करें. नौकरी में तरक्की के आसार हैं.

वृश्चिक राशि 

व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें. आप मन के साफ हैं. इस कारण किसी को समझाने के लिए नरमी से पेश आएं. शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें. किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरूर सोचें.

धनु राशि

वही होता है जो भगवान को मंजूर होता है. व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं. आकस्मिक धन आज प्राप्त हो सकता है. कला से लोगों को प्रभावित करेंगे.

मकर राशि 

लम्बे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं. संतान सुख संभव है. विदेश जाने के योग हैं. जीवन-साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे. किसी के देखा-देखी में आपका नुकसान हो सकता है.

कुंभ राशि

अपने व्यवहार और आचरण को बदलें. सब आपके हो जाएंगे. अपने माता-पिता से गलत व्यवहार ठीक नहीं है. जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा आपके साथ भी हो सकता है. अपनी भूल सुधारें, लाभ होगा.

मीन राशि 

आज आप परिवार के खिलाफ जा सकते हैं. जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं. संचित धन का उपयोग सतर्कतापूर्वक करें. नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. पैर में चोट लग सकती है.

scroll to top