Close

आर्थिक राशिफल : मिथुन, तुला, मकर और कुंभ राशि वालों को हो सकती है धनहानि, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार आज यानि 5 मार्च शुक्रवार को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है. चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है. सभी राशियों को आज धन के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है.

मेष राशि: आज अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. धैर्य बनाकर रखें. आज प्रत्येक कार्य को बेहतर ढंग से करने की कोशिश करेंगे. आपके कार्यों की आज सराहना होगी.

वृषभ राशि: धन के मामले में आज के दिन आंख बंद करके भरोसा करना हानि पहुंचा सकता है. बड़ा निवेश करने से बचें. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. हर चीज की जांच पड़ताल के बाद ही निवेश करें.

मिथुन राशि: आज बिना योजना के निवेश करने से बचें. बाजार की चाल को समझें, इसके बाद ही निवेश करें. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक हो सकता है.

कर्क राशि: रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आज के दिन आप अपने संपर्कों से कोई बड़ा कार्य कराने में सफल रहेंगे. इससे धन लाभ होगा और आय के स्त्रोत बढ़ाने में मदद मिलेगी.

सिंह राशि: धन कमाने की बजाए आज आपका सारा ध्यान भविष्य में बनने वाले अवसरों से कैसे लाभ लिया जा सकता है इस पर मंथन करेंगे. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कन्या राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. यात्राओं से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. ऐसे योग बन रहे हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

तुला राशि: धन के मामले में आज आपको कुछ कठोर निर्णय भी लेने पड़ सकते हैं. इससे हानि भी हो सकती है. लेकिन आज आप गलतियों का अनदेखा नहीं कर पाएंगे.

वृश्चिक राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज मन प्रसन्न रहेगा. धन के मामले में आज लाभ प्राप्त कर सकते हैं. वाणी में प्रभाव बना रहेगा. आपकी ऊर्जा दूसरों को प्रभावित कर सकती है.

धनु राशि: हानि को पूरा करने के लिए कोई भी गलत कार्य करने से बचें. आज गंभीरता से सभी बिंदुओं को समझने के बाद भी बड़ा निवेश करें. धन लाभ हो सकता है लेकिन जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

मकर राशि: आप आज अपने स्वभाव के कारण परेशानी उठा सकते हैं. आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाना चाहते हैं तो स्वभाव में बदलाव लाएं. विनम्रता के साथ अपने कार्यों को करें, लाभ प्राप्त होगा.

कुंभ राशि: अति उत्साह की स्थिति से बचने का प्रयास करें. नहीं तो बड़ा नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. आज ऐसे भी योग बने हुए हैं. आज आय और व्यय का संतुलन बनाने का प्रयास करें.

मीन राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है लेकिन आज आपको इसके लिए कठोर परिश्रम करना होगा. आज के दिन भविष्य को ध्यान में रखकर किया गया निवेश लाभ प्रदान करेगा. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

scroll to top