Close

पॉवर कंपनी के ईडी प्रद्युम्न पांडे की भावभीनी विदाई

 

रायपुर।छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर जनरेशन कंपनी के कार्यपालक निदेशक ( ईंधन प्रबंधन) प्रद्युम्न पांडे को को सेवानिवृत्त उपरान्त कंपनी मुख्यालय विद्युत सेवाभवन में भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम में पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के प्रबंध निदेशक मनोज खरे एवं जनरेशन कंपनी के प्रबंध निदेशक एस.के.कटियार ने उन्हें सेवा प्रमाण पत्र एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अतिथियों ने श्री पांडे के साथ अपने कार्य अनुभवों को साझा करते हुए उनके विनम्र व्यवहार और मिलनसारिता का उल्लेख किया।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त श्री पांडे ने अपने कार्य अनुभव को साझा करते हुए बताया कि लंबा समय संयंत्र में काम करते हुए बीता तो दूसरी ओर मुख्यालय में पॉवर कंपनी के अधिकांश विभागों के कार्यों का व्यापक अनुभव प्राप्त हुआ। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय टीमवर्क को दिया।

प्रबंध निदेशकों ने सेवानिवृत्त अभियंताओं की सेवाओं को प्रदेश के विद्युत विकास के लिए महत्वपूर्ण निरूपित करते हुए उनके द्वारा विद्युत मंडल एवं कंपनी में दिये गये योगदान की सराहना की तथा उनके उज्जवल एवं सुखमय भविष्य की कामना की। इसके अतिरिक्त पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी के मुख्य सतर्कता अधिकारी  कृपा शंकर तिवारी , जनरेशन कंपनी के सहायक प्रबंधक (वित्त) मानिक राव सिलारे एवं अनुभाग अधिकारी  नारद सिंह चंदेल को भी संबंधित कार्यालयों में भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक ( जनसंपर्क) गोविंद पटेल एवं सहायक प्रकाशन अधिकारी श्रीमती अनामिका मंडावी ने किया।

 

scroll to top