Close

सिहावा विधायक डाॅ. श्रीमती लक्ष्मी धु्रव एवं सिहावा विधानसभा क्षेत्र के चार ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव भवन में बैठक में सम्मिलित हुये

0 सिहावा विधानसभा क्षेत्र के ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी प्रमुखों ने छ.ग. प्रदेश कांग्रेस संगठन को अवगत कराते हुए कहां कि सिहावा विधायक डाॅ. श्रीमती लक्ष्मी ध्रुव के सामने भाजपा के पास विधानसभा उम्मीदवार के चेहरा का विकल्प नही हैं

रायपुर (राजेन्द्र ठाकुर)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर छ.ग. प्रदेश के विधायकों एवं संगठन के अध्यक्षों की बैठक राजीव भवन (कांग्रेस भवन) सम्पन्न हुआ, उक्त बैठक में कांग्रेस संगठन के शीर्ष स्तर पर पदस्थ पदाधिकारीयों द्वारा आगामी 2023 में आने वाले विधानसभा चुनाव में के रणनीति एवं कांग्रेस के प्रदेश में चल रहे है जय भारत सत्याग्रह के जिलेवार, विधानसभा स्तर पर ब्लाॅक वार समीक्षा के संबंध में जिला अध्यक्ष व ब्लाॅक अध्यक्षों से कांग्रेस संगठन के शीर्ष पदाधिकारीयों द्वारा फीडबैक ले विधानसभा क्षेत्र में ब्लाॅक वार चल रहे कांग्रेस के जय भारत सत्याग्रह के हाट बाजार के नुक्कड़ सभा में व्यापक स्तर पर गति दिये जाने के संबंध में संगठन के पदाधिकारीयों में ब्लाॅक अध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

बताया जाता है मोहन मरकाम अध्यक्ष छ.ग. प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं बैठक में सम्मिलित हुये संगठन के शीर्ष पदाधिकारीयांें को सिहावा विधानसभा क्षेत्र के अलग – अलग चार ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के क्रमंशः नगरी, बेलरगांव, कुकरेल एवं मगरलोड के अध्यक्षों ने अपने – अपने क्षेत्रों में चल रहे ग्रामीण क्षेत्रों के हाटबाजारों में, चैक चैराहों में कांग्रेस के जय भारत सत्याग्रह के नुक्कड़ सभा के संबंध में अवगत कराते हुये यह भी ब्लाॅक अध्यक्षों ने अपने अपने दावों के साथ यह भी बताया कि निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में सिहावा विधानसभा क्षेत्र से लगभग चालीस हजार मतों से विधायक डाॅ. श्रीमती लक्ष्मी ध्रुव (कांग्रेस) से विजयी हुई थी एवं सिहावा विधायक के कांग्रेस प्रत्याशी पुनः होने से सिहावा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पास सशक्त उम्मीदवार नही होने से भाजपाईयों में मायुसी के साथ असमंजस की स्थिति निर्मित है कि बात सिहावा विधानसभा क्षेत्र के ब्लाॅक अध्यक्षों ने कांग्रेस के प्रदेश संगठन में पदस्थ लोगों को दी गई।

मोहन मरकाम अध्यक्ष छ.ग. प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा राजीव भवन में आयोजित कार्यक्रम में सिहावा विधायक डाॅ. श्रीमती लक्ष्मी ध्रुव, शरद लोहाना अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी धमतरी एवं सिहावा विधानसभा क्षेत्र के अलग – अलग चार ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी क्रमंशः भुषण साहू अध्यक्ष ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी नगरी, कैलाश प्रजापति अध्यक्ष ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी बेलरगांव, अखिलेष दुबे अध्यक्ष ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी कुकरेल एवं डीहुराम साहू अध्यक्ष ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी मगरलोड सहित कांग्रेस के विभिन्न संगठनो के अनेक लोग उपस्थित थें।

scroll to top