Close

आर्थिक राशिफल : वृष, सिंह, कन्या और मकर राशि वालों को हो सकती है धन की हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope): पंचांग के अनुसार 22 अप्रैल गुरूवार को चैत्र मास की शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज आश्लेषा नक्षत्र है औ चंद्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा है. आज नवरात्रि के व्रत का पारण किया जाएगा.

मेष राशि: जल्दबाजी की स्थिति में धन संबंधी कोई कार्य न करें. हानि हो सकती है. आज परिश्रम करें. आलस का त्याग करें. कर्ज ले सकते हैं, लेकिन देने की स्थिति से आज बचना होगा.

वृष राशि: आज आपके प्रत्येक कार्य को बहुत ही गंभीरता से करना होगा. आज लाभ के साथ बड़ी हानि का भी योग बना हुआ है. आज के दिन बिना योजना के कोई न करें.

मिथुन राशि: रूके हुए कार्य आज पूर्ण करा सकते हैं. संबंधों का लाभ उठाने का प्रयास करें. आज निवेश से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में भी कदम बढ़ सकते हैं.

कर्क राशि: चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में है. आज आप धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज बाजार की स्थिति को समझने और इससे लाभ लेने में सफलता प्राप्त करेंगे.

सिंह राशि: भ्रम की स्थिति से उभरना होगा. लाभ की स्थिति प्रभावित हो सकती है. आप को आज अपनी क्षमता को जानना होगा. लाभ के अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं.

कन्या राशि: गलत ढंग से धन प्राप्त करने की चेष्ठा न करें. अपयश के साथ हानि भी उठानी पड़ सकती है. आज आप अपनी छवि को बेहतर बनाने का प्रयास करें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

तुला राशि: आज बाजार से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. आज आप दूसरों को भी सलाह दे सकते हैं. आज का दिन कुछ मामलों में बहुत ही शुभ होने जा रहा है. गलत कार्यों से बचने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: तनाव से दूर रहने का प्रयास करें. समय पर कार्य को पूर्ण करने की कोशिश करें. आज आपको अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. धन लाभ होगा.

धनु राशि: प्रतिभा और ऊर्जा की कोई कमी नही हैं. आज आपको आत्मविश्वास बनाए रखना होगा. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. प्रतिद्वंदियों को परास्त करने में सफल रहेंगे.

मकर राशि: भ्रम की स्थिति से बाहर निकलें. आज आलस का त्याग कर, परिश्रम करें. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. शनिदेव को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

कुंभ राशि: स्वार्थ के लिए गलत कार्य न करें. नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. आज धन लाभ के लिए झूठ बोलने की स्थिति से बचें. आज नियमों का पालन करें. लाभ की प्राप्ति होगी.

मीन राशि: बाजार की स्थिति को समझने में आज आपको सफलता मिल सकती है. बड़ा निवेश करने से पहले अच्छे ढंग से विचार जरूर करे लें. जानकारों की सलाह भी ले सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश के लिए अच्छा अवसर प्राप्त होगा.

ये भी पढ़ें – राशिफल : मेष, मिथुन, तुला और मीन राशि वाले आज सावधान रहें, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top