Close

आईपीएल को बीच में छोड़कर घर जाना चाहते थे युजवेंद्र चहल, चौंकाने वाला खुलासा किया

कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को स्थगित कर दिया था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने आईपीएल से ब्रेक लेने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. चहल का कहना है कि वह आईपीएल के 14वें सीजन को बीच में ही छोड़कर घर वापस जाना चाहते थे.

दरअसल जिस वक्त चहल आरसीबी के लिए आईपीएल में खेल रहे थे उसी दौरान उनके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए. यह खबर मिलते ही चहल ने घर जाने का मन बना लिया था. चहल के माता-पिता घर में अकेले थे और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

चहल ने कहा, ”मम्मी-पापा घर में अकेले थे जब उन्हें कोरोना हुआ. मैंने आईपीएल को बीच में ही छोड़कर घर वापस जाने का मन बन लिया था. धनश्री से मैंने इस बारे में बात भी की थी. लेकिन 3 मई को ही आईपीएल को 14वें सीजन को स्थगित कर दिया गया.”

सामने आई जानकारी के मुताबिक चहल के पिता की तबीयत काफी खराब हो गई थी. चहल के माता-पिता हालांकि अब पूरी तरह से कोरोना वायरस के उबर चुके हैं.

चहल के अलावा आर अश्विन का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था. आर अश्विन तो आईपीएल को बीच में ही छोड़कर अपने घर वापस आ गए थे. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के जाम्पा समेत कई खिलाड़ी आईपीएल को बीच में छोड़कर स्वदेश वापस लौट गए थे.

बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन को कोरोना वायरस के कई मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था. इस साल सितंबर में सीजन 14 के बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन करवाया जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें – डॉ हर्षवर्धन का दावा- साल के अंत तक भारत सभी वयस्कों का टीकाकरण करने की पोजिशन में होगा

One Comment
scroll to top