Close

आरंग मॉब लिंचिंग मामले में घायल युवक ने तोडा दम,परिजनों ने शव लेने से किया इंकार,पहले ही हो चुकी है दो की मौत

रायपुर. राजधानी से लगे आरंग में मॉब लिंचिंग मामले में घायल युवक सद्दाम कुरेशी ने आज दम तोड़ा. इस घटना में पहले ही दो युवकों की मौत हो चुकी है. बता दें कि 7 जून की दरमियानी रात गौ तस्करी के आरोप में अज्ञात आरोपियों ने ट्रक में मवेशी लेकर जा रहे तीन युवकों को बुरी तरह से पीटा था. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि सद्दाम कुरेशी गंभीर रूप से घायल था. उनका इलाज मेकाहारा में चल रहा था, जहां आज उन्होंने दम तोड़ा दिया. मृतक के परिजन शव लेने से इंकार कर दिया है. इंसाफ की गुहार लगाते सरकार से मुआवजा की मांग कर रहे.

 

पूरे घटनाक्रम का सद्दाम एकलौता गवाह था. वहीं इस मामले में राज्य सरकार ने एसआईटी का गठन भी किया गया है. सद्दाम की मौत के बाद उनके परिजन मेकाहारा पहुंचे हैं और शव लेने से इंकर करते हुए मुआवजा की मांग कर रहे. मेकाहारा में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

मृतक सद्दाम क़ुरैशी के भाई सोहेल क़ुरैशी ने कहा, मेरे भाई की साजिश पूर्वक हत्या की गई है. इस घटना में इंसाफ चाहिए. अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस पूरे मामले को दबाने में लगी है. एसआईटी गठित हुई, लेकिन किसी के पास कोई जानकारी ही नहीं है. हम सद्दाम के मौत की मुआवजे की मांग करते हैं.

इस मामले में पुलिस ने कहा, पूरे मामले की जांच जारी है. एसआईटी का गठन किया गया है. सभी अपने-अपने बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. जल्द आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा. दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

scroll to top