Close

लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरू हुआ शाहरुख़ की ‘पठान’ का बॉयकॉट, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

हिंदी सिनेमा के खिलाफ काफी लंबे समय से बॉयकॉट की मांग तेज होती जा रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्म या फिर बॉलीवुड कलाकार को बॉयकॉट किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का ट्विटर पर जमकर बहिष्कार किया गया। इस बीच अब हिंदी सिनेमा जगत के दमदार एक्टर शाहरुख खान की पठान को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है।

बॉयकॉट पठान की मांग शुरू

गौरतलब है कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद भी फिल्म का सोशल मीडिया पर बहिष्कार जारी है। ऐसे में इन आलोचकों के निशाने पर अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पठान आ गई है, जिसके तहत फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बॉयकॉट पठान का ट्रेंड के चलन के साथ शाहरुख की फिल्म रिलीज से पहले परेशानियों का सामना कर रही है। हालांकि इन आलोचकों के तहत शाहरुख खान की पठान के बहिष्कार का कारण सामने नहीं आ रहा है। लेकिन खबरों की मानें तो पठान की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले मामले को लेकर कुछ फैन्स भी अभी रोष में है और वह इसलिए उनकी फिल्म पठान को बॉयकॉट कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी पठान

वहीं बात करें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान की रिलीज के बारे में तो ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले फिल्म पठाने से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के लुक सामने आ चुके हैं। जिसके तहत ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये एक एक्शन पैकेज फिल्म है। हालांकि ट्विटर पर बॉयकॉट पठान के ट्रेंड ने यकीनन फिल्म के मेकर्स की चिंता बढ़ा दी होगी, क्योंकि बॉयकॉट की वजह से लाल सिंह चड्ढा का जो हश्र हुआ है, वो सबने देखा है।

 

यह भी पढ़ें:- आजादी का अमृत महोत्सव : 75 हफ्ते की एफडी पर मिल रहा 6.05% ब्याज दर

scroll to top