Close

एनसीबी में आर्यन खान की हुई काउंसलिंग, समीर वानखेड़े से कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको गर्व होगा

मुंबई: सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. खबरों के मुताबिक आर्यन खान जब एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में थे तो एनसीबी में उनकी काउंसलिंग भी की गई थी.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े  ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. अलग-अलग धर्मो के धर्मगुरुओं और एनजीओ के लोगों के साथ एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान और क्रूज़ ड्रग्स केस के अन्य आरोपियों की काउंसलिंग की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से कहा, ”जेल से बाहर निकलने के बाद मैं गरीबों और कमजोरों की मदद करूंगा. मेरा वादा है कि  अब कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करूंगा जिससे मेरा नाम खराब हो.”

आर्यन ने समीर वानखेड़े से कहा कि मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा. मुझसे गलती हुई, मुझे इसका पछतावा है. मुझे एक मौका दीजिए, गलती सुधारने का मौका दीजिए. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को विश्वास दिलाया कि यहा से वो नई ज़िंदगी शुरू करेंगे और अच्छे काम से नाम रोशन करेंगे.

खबर ये भी आयी थी कि आर्यन ने करीब 10 मिनट तक अपने माता पिता शाहरुख और गौरी खान से बात की. पिछले साल कोरोना काल के दौरान ही जेल में वीडियो कॉल की व्यवस्था शुरू की गई, जिससे कैदी अपने घरवालों से बात कर सकें. रिपोर्टस् के मुताबिक आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगें.

 

 

यह भी पढ़ें-  खड़गे बोले- हमने राहुल गांधी से अध्यक्ष बनने के लिए कहा, उन्होंने कहा- इस बारे में सोचेंगे

One Comment
scroll to top