Close

अतरंगी कपड़ों से सोशल मीडिया फेम बनी उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से की शिकायत

नेशनल न्यूज़। अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद को अब अपना ये फैशन महंगा पड़ गया है। दरअसल, उर्फी जावेद को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली। जिसके तहत उसने मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उर्फ़ी जावेद को जान से मारने की धमकी उन्हें उनके एक आउटफिट के कारण ही मिली है, जिसे उन्होंने हेलोवीन के लिए डिजाइन किया था।

बता दें कि हाल ही मेंउर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म के एक कॉमिक लुक में नजर आ रही। तस्वीरों में उर्फी अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में राजपाल यादव के छोटा पंडित किरदार में नजर आई। वीडियो में एक्ट्रेस ने बॉडी फिटेड हाई नेक टॉप के साथ ऑरेंज कलर की धोती पहनी हुई है। इसके अलावा उर्फी ने अपने चेहरे को रेड कलर से पेंट किया हुआ है और एक कान पर अगरबत्ती लगा रखी है, जिससे उनका लुक काफी फनी लग रहा है और तो और एक्ट्रेस ने अपने कान पर जलती हुई अगरबत्ती भी लगा रखी है, जिससे धुआं भी निकल रहा है।

उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, “मुझे आशा है कि हर कोई जानता है कि छोटा पंडित भूल भुलैया का एक कैरेक्टर है। बहुत बढ़िया से हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दू!”

 

scroll to top