Close

PM मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर, कांकेर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, योगी-शाह भी आएंगे

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कांकेर में चुनावी सभा करेेगे। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। सभी केंद्रीय नेताओं का आने-जाने का सिलसिला जारी है। सभी प्रचार-प्रसार के साथ ही अपने प्रत्याशियों का समर्थन करने पहुंच रहे हैं।

आज के बाद गृहमंत्री अमित शाह और योगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। वे 4 नवंबर को प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार करेंगे। वैसे पीएम मोदी नवंबर महीने में 15 दिनों के भीतर तीन बार छत्तीसगढ़ आ सकते हैं।

वे दो नवंबर को कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सात नवंबर को सरगुजा के दौरे पर रह सकते हैं। इस दौरान पीएम मोदी विश्रामपुर और सूरजपुर में सभा को संबोधित कर सकते हैं। इसके साथ ही वो 14 नवंबर को रायपुर में रोड शो भी कर सकते हैं। दो नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा कांकेर में होने वाली है, जिसकी तैयारी के लिए भाजपा कार्यालय कमल सदन कांकेर में भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितीन नवीन ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

इस दौरान नवीन ने बताया कि दो नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होनी है, जिसकी तैयारी अच्छे से करनी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं मे जोश भरेंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनता से अपील भी करेंगे। उन्होंने बताया कि इस सभा में कांकेर, भानुप्रतापपुर, अंतागढ़, केशकाल, सिहावा, डौंडीलोहारा, धमतरी, बालोद और गुंदरदेही विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे।

जानें बीजेपी के स्टार प्रचारक के दौरे

पीएम मोदी दो नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इसके बाद वे चार नवंबर को गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी दुर्ग में आमसभा को संबोधित कर सकते हैं। अमित शाह तीन और चार जगहों पर रोड शो के साथ ही सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ भी दो दिनों में अलग-अलग विधानसभाओं को संबोधित करेंगे।

 

scroll to top