Close

सीएम केजरीवाल आज मस्तूरी में करेंगे रोड शो, फिर कवर्धा में करेंगे आप का प्रचार

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 2 दिवसीय छत्तीसगढ के दौरे पर हैं. पहले दिन शुक्रवार को अकलतरा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल रोड शो किया, इसके बाद आज शनिवार को बिलासपुर के मस्तूरी विधानसभा में रोड शो कर कवर्धा के लिए निकल जाएंगे.

रोड शो में आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे. आप पिछले तीन साल से छत्तीसगढ़ में चुनावी मैदान में उतरने की जोरशोर से तैयारी कर रही थी और अब चुनाव में आप ने सभी विधानसभा में प्रत्याशियों को उतारा है. शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जिले के सभी विधानसभाओं के प्रत्याशियों से दोनों सीएम मुलाकात कर उनसे मतदाताओं का रुझान जानेंगे.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बिलासपुर की सभी 6 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं. यह उम्मीदवार लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी की सरकारों की कमजोरी मतदाताओं को बता रहे हैं. आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली जैसी शासन चलाने की बात कहते हुए मतदाताओं को आप के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं.

 

scroll to top