Close

सनकी प्रेमी युवक ने छठ घाट से लौट रहे एक ही परिवार के 6 सदस्यों को मारी गोली, 2 की मौत

Patna: Devotees leaving after performing rituals of 'Chhath Puja' festival, in Patna, Monday, Nov. 20, 2023. (PTI Photo)(PTI11_20_2023_000027B)

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेम प्रसंग में एक सनकी प्रेमी युवक ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को गोली मार दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है। बताया जा रहा एक ही परिवार के 6 लोग छठ घाट से लौट रहै थे। इसी दौरान एक युवक उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली मारने वाला आरोपी उनका पड़ोसी अशीष चौधरी है, जिसमें एक तरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में पंजाबी मोहल्ला ग्राम निवासी शशि भूषण झा के पुत्र राजनंदन झा एवं चंदन झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

वहीं चार अन्य शशिभूषण झा, दुर्गा झा, लवली देवी, प्रीति देवी गोली लगने से जख्मी हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त की। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

scroll to top