Close

‘सारा ग्लैमर खत्म हो गया…’ हिना खान ने करवाया अपना पहला कीमो सेशन, अस्पताल से शेयर किय़ा वीडियो

मुंबई। अभिनेत्री हिना खान, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है, ने सोमवार को अपने पहले कीमोथेरेपी सत्र से एक वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम पर हिना ने अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्हें स्तन कैंसर के बारे में कैसे पता चला। वीडियो की शुरुआत हिना द्वारा रेड कार्पेट पर लोगों के लिए पोज़ देने और एक कार्यक्रम में पुरस्कार प्राप्त करने से होती है। फिर वह अपनी कीमो के लिए अस्पताल में जाती हुई दिखाई देती है।

हिना भावुक नजर आ रही हैं और कहती सुनाई दे रही हैं, “सारा ग्लैमर खत्म हो गया है और मैं अस्पताल में अपने पहले कीमो के लिए तैयार हूं। चलो बेहतर हो जाएं।”

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इस अवॉर्ड नाइट में, मुझे अपने कैंसर के निदान के बारे में पता था, लेकिन मैंने इसे सामान्य करने के लिए एक सचेत विकल्प चुना – न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए। यह वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया, यह चिह्नित है यह मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण चरणों में से एक की शुरुआत है, तो आइए कुछ प्रतिज्ञान करें।” उन्होंने आगे कहा, “हम वही बन जाते हैं जिस पर हम विश्वास करते हैं और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से मजबूत करने के अवसर के रूप में लेने का फैसला किया है। मैंने अपने टूलकिट में सकारात्मकता की भावना को पहले टूल के रूप में रखने का फैसला किया है।

मैंने इस अनुभव को सामान्य बनाने का विकल्प चुना है।” मेरे लिए और मैंने जानबूझकर उस परिणाम को प्रकट करने का निर्णय लिया है जो मैं चाहता हूं। मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है। यह पुरस्कार जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला था, वह मेरे लिए मायने नहीं रखता यह केवल मेरी प्रेरणा है, वास्तव में मैंने खुद को आश्वस्त करने के लिए इस कार्यक्रम में भाग लिया कि मैं अपने लिए निर्धारित मानदंड पर खरा उतर रहा हूं।”

 

scroll to top