Close

Paris Olympics Opening ceremony: लेडी गागा ने 62 साल पुराना गाना गाकर फैंस को झूमने पर किया मजबूर

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक-2024 की ओपनिंग सेरेमनी में दुनिया भर के रंग देखने को मिले। फ्रांस की संस्कृति की झलक दिखने के अलावा इस कार्यक्रम में कई दिग्गज सितारे भी नजर आए जिसमें से एक थीं मशहूर सिंगर लेडी गागा। लेडी गागा ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया और इस सेरेमनी को यादगार बना दिया।

ये ओलंपिक सेरेमनी वैसे भी ऐतिहासिक थी क्योंकि पहली बार इसका आयोजन किसी स्टेडियम में नहीं बल्कि नदी पर किया गया था। सीन नदी पर ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की गई थी। ऊपर से लेडी गागा के परफॉर्मेंस ने इसमें चार चांद लगा दिए।

परफॉर्मेंस ने जीता दिल
लेडी गागा ने फ्रांस के मशहूर गाने Mon truc en plumes पर परफॉर्म किया। इस गाने को वैसे जिजी जियानमाइरे ने साल 1962 में गाया था।लेडी गागा ने 62 साल पुराने इस गाने को गाकर एक बार फिर जिंदा कर दिया। लेडी गागा के प्रदर्शन को लेकर काफी हाइप था। फैंस उनके परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित थे। सीन नदी के आसपास की घरों में रहने वाले लोगों ने बालकनी से ही लेडी गागा के परफॉर्मेंस का लुत्फ लिया। गागा ने परेड ऑफ नेशंस के बीच में अपनी प्रस्तुति शुरू की। सिर्फ उनके गाने ने ही नहीं बल्कि स्टेज पर जिस तरह से लेडी गागा ने कदम रखा, उनकी ड्रैस, उनके साथ परफॉर्म करने वाले साथियों की स्टाइल ने भी लोगों का ध्यान खींचा।

ओलंपिक खेलों का आगाज तो हो गया है और अब सभी का ध्यान इन खेलों पर होगा। हर खिलाड़ी चाहता है कि वह ओलंपिक मेडल अपने गले में डाले और इसी सपने को सच करने के लिए हजारों खिलाड़ी पेरिस पहुंचे हैं। भारत के भी 117 खिलाड़ी खेलों के इस महाकुंभ में मेडल की रेस करते नजर आएंगे।

 

scroll to top