Close

महादेव घाट स्थित स्पोर्ट्स मैदान में शुरू हुआ अंतर महाविद्यालयीन वॉलीबाल प्रतियोगिता

रायपुर। रायपुर शहर के महादेव घाट स्थित स्पोर्ट्स मैदान में आज एक गरिमा पूर्ण माहौल में अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अजय तिवारी अध्यक्ष शिक्षा प्रचारक समिति,अनिल तिवारी सचिव् व शिक्षा प्रचारक समिति प्राचार्य डॉक्टर देवाशीष मुखर्जी उच्च शिक्षा विभाग पर्यवेक्षक, कामेश संभलकर ,वालीबाल संघ के संरक्षक अनुराग राठी, राष्ट्रीय निर्णायक दुर्गा प्रसाद मिश्रा खेल संचालक डॉ विपिन चंद्र शर्मा, राधिका तिवारी, आदर्श मिश्रा तुलाराम राकेश पाल, प्रकाश चंद्रवंशी के साथ प्रदेश के 16 महाविद्यालय से पहुंचे टीम के कोच मल य अटारी डॉ देवाशीष हजरा धमतरी,प्यारेलाल साहू रायपुर, राजेश तिवारी रायपुर, वीरेंद्र जांगड़े अभनपुर, अश्विनी ठाकरे अभनपुर, लक्ष्मी साहू नगरी, राहुल पासवान यूटीडी अनुपम आदि की विशेष उपस्थिति रही.

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजय तिवारी ने कहा कि 16 महाविद्यालय के सभी खिलाड़ी व कोच का प्रतियोगिता में स्वागत और अभिनंदन है. खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए जीत और हर लगी रहती है सभी खिलाड़ी अच्छे खेल का प्रदर्शन करें। राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व कर प्रदेश का नाम रोशन करें। आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. वहीं आयोजन में समिति के सचिव और कार्यक्रम के अध्यक्ष अनिल तिवारी ने कहा कि जिस भाव से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे हैं वही भाव बना रहना चाहिए और उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए। उच्च शिक्षा विभाग की ओर से महाविद्यालय को प्रतियोगिता के आयोजन का अवसर मिला है.

यह हर्ष का विषय है इस प्रतियोगिता में दूरस्थ चंचल से खिलाड़ी हिस्सा लेने पहुंचे हैं, उन सभी खिलाड़ी का प्रोत्साहित करें,उत्साह वर्धन करें। राज्य स्तर पर खिलाड़ी चयनित होकर निकले महाविद्यालय परिवार से आपको शुभकामनाएं दी जाती है। कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ देवाशीष मुखर्जी ने कहा इंटर सेक्टर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन का दायित्व महाविद्यालय को मिला यह हर्ष का विषय है. उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ से बेहतर खिलाड़ी निकाल कर देश के प्रतिनिधित्व में शामिल होंगे। इन खिलाड़ियों में वह चेहरा दिखाई पड़ रहा है जो नेशनल इंटरनेशनल चेहरा होगा यह आयोजन बिना पक्षपात के आयोजित किया जाएगा।

scroll to top