Close

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अरविंद केजरीवाल के सुर बदले, इसलिए की जमकर तारीफ

पंजाब में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब की सियासत में कई नए समीकरण बनते हुए नज़र आ सकते हैं. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की जमकर तारीफ की है. केजरीवाल का कहना है कि सिद्धू ने आम लोगों के मुद्दे उठाए हैं. केजरीवाल ने हालांकि दावा किया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उन पर दबाव बनाया है.

केजरीवाल पंजाब चुनाव के मद्देनज़र दो दिन के दौरे पर राज्य में पहुंचे. उन्होंने कहा, ”मैं सिद्धू के साहस के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं. जब मुख्यमंत्री चन्नी ने दावा किया था कि जनता को पांच रुपये प्रति घन फुट पर रेत बेची जा रही है तो सिद्धू ने उनकी बात को सुधारा था. सिद्धू ने मुख्यमंत्री को बताया कि यह अब भी 20 रुपये प्रति घन फुट पर बेची जा रही है.”

कम नहीं हो रहे नवजोत सिद्धू के हमले 

केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू हमेशा जनहित के मुद्दे उठाते रहे हैं, लेकिन पहले उन्हें अमरिंदर सिंह ने दबाया और अब चन्नी उन्हें दबा रहे हैं. आप संयोजक ने दावा किया, ”सिद्धू लोगों के मुद्दों को उठा रहे हैं, लेकिन पहले कैप्टन साहब और अब चन्नी उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे हैं.”
बता दें कि पिछले कई महीनों से नवजोत सिंह सिद्धू राज्य में अपनी पार्टी की सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. नवजोत सिद्धू को आरोपों की वजह से कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटा दिया था. लेकिन सिद्धू के हमले कम नहीं हुए और वो लगातार चरणजीत चन्नी की सरकार के फैसलों पर भी सवाल उठा रहे हैं.
One Comment
scroll to top