Close

कोरबा:लव ट्रायंगल के कारण हुई थी नील कुसुम की हत्या

कोरबा। जिले के पंप हाउस कॉलोनी में क्रिसमस के 1 दिन पहले 20 वर्षीय युवती नील कुसुम पन्ना की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शहबान खान और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। सहयोगी तरबेज खान ने मुख्य आरोपी को कोरबा से भगाने में मदद किया था। जिला पुलिस कार्यालय के सभागार में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मामले का खुलासा किया गया।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि प्रेम त्रिकोण में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। बताया गया कि घटना के बाद आरोपी कोरबा से अंबिकापुर और फिर वहां से नागपुर चला गया था। पुलिस की चार टीमें मामले की जांच के लिए लगी हुई थी। राजनांदगांव मैं मौजूद पुलिस की टीम ने यात्री बस की जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मृतका के द्वारा दूसरे युवक को पसंद करने से नाराज होकर आरोपी ने पेचकस से कई बार हमला कर उसे मार डाला।

पेचकस से किए थे 51 वार

पुलिस ने वारदात के बाद नील कुसुम पन्ना की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था. जिसकी रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आरोपी ने 51 बार धारदार हथियार यानी एक पेचकस से उसके शरीर पर वार किए थे. उसे बेरहमी से गोदा था. इस दौरान आरोपी शाहबाज ने तकिए से नील का मुंह दबा रखा था ताकि उसकी आवाज किसी को सुनाई दे. फिर उसने पेचकस से नील के शरीर को गोद दिया.

scroll to top