Close

राजधानी पुलिस ने उत्पात मचाने वाले 19 बदमाशों का कान पकड़वाकर निकाला जुलूस

रायपुर । राजधानी के खमतराई थाने अंतर्गत  उत्पात मचाने वाले 19 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों को मंगलवार दोपहर में कान पकड़वाकर जुलूस निकाला। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली।

उपस्थित लोगों ने पुलिस अफसरों का उत्साह वर्धन करते हुए पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि भनपुरी इलाके में सोमवार शाम को बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया था। लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ किया था। इस घटना के बाद इलाके में माहौल गरमा गया था। बदमाशों के उत्पात से आक्रोशित स्थानीय रहवासियों ने खमतराई पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। रहवासियों का आरोप था कि युवकों ने युवतियों से भी छेड़छाड़ की। थाना परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा होने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाइश देकर शांत कराया था।

वहीं, भनपुरी के वार्ड क्रमांक चार में हुए बलवे का मास्टरमाइंड पंकज कुशवाहा और इंद्रजीत सिंह को साइबर सेल और खमतराई थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। दोनों शहर से बाहर भागने की फिराक में रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। इस बीच बाकी आरोपितों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

scroll to top