Close

Daily Horoscope : वृषभ और कर्क समेत इन 7 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शानदार

Daily Horoscope : आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि 

आज आप वही करेंगे, जो आपका मन करेगा. परिवार में किसी से अनबन हो सकती है. घर में दिक्कतें बनी रह सकती हैं.

वृषभ राशि 

आज आपको अपनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आपके द्वारा बनाई गईं योजनाएं सफल होंगी. शरीर में चुस्ती बनी रहेगी.

मिथुन राशि

आज अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है. मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. परिवार का सुख भी उत्तम स्तर का प्राप्त होगा.

कर्क राशि 

आज विद्यार्थियों के लिए दिन सही है. किसी प्रकार की अप्रिय जानकारी प्राप्त हो सकती है. बेवजह मिथ्या आरोप लग सकते हैं. तनाव बढ़ेगा.

सिंह राशि 

कार्यक्षेत्र में आज सफलता मिलेगी. आप धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपके द्वारा यात्राएं भी होंगी. मन में प्रसन्नता रहेगी.

कन्या राशि 

परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. लाभदायक फल प्राप्त होंगे. मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा.

तुला राशि 

आज आप मांगलिक कार्यक्रम में शामिल  हो सकते हैं. लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं.

वृश्चिक राशि

आज शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी. पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

धनु राशि 

परिवार की तरफ से खुशी एवं प्रसन्नता का माहौल होगा. मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं. किसी से मतभेद परेशानियों का कारण बनेंगे.

मकर राशि 

आज कामकाज में आपको परिश्रम के अनुसार सफलता मिलेगी. आप सज्जन व्यक्तियों का आदर-सत्कार करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ राशि

आज आपका अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. आज आपके धन प्राप्ति के योग दिख रहे हैं.

मीन राशि

आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें हो सकती हैं. अचानक कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है.

आज का उपाय

यदि आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते हैं तो शाम के समय घर के ईशान कोण में गाय के घी का दीपक जलाएं. दीपक की बत्ती में रूई के स्थान पर लाल रंग के धागे का उपयोग करें और उसमें थोड़ी-सी केसर भी डाल दें. इससे मां लक्ष्मी की कृपा बढ़ेगी.

scroll to top