Close

सड़क के गड्ढे से बची जान, अंतिम संस्कार की थी तैयारी, सड़क के गड्ढे से टकराई एम्बुलेंस और चलने लगीं सांसें

दिल्ली। हरियाणा के करनाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां शुक्रवार को एक चमत्कार हुआ। यहां के एक 80 साल के शख्स को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, लेकिन सड़क के एक गड्ढे की वजह से तीन घंटे बाद दोबारा फिर से जिंदा हो उठे।

बता दें कि एक 80 वर्षीय व्यक्ति, दर्शन सिंह बराड़, जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था, उनके शरीर को पटियाला से करनाल के पास उनके घर ले जाते समय अचानक हलचल होनी शुरू हो गई। बराड़ के परिवार का दावा है कि भाग्य का अप्रत्याशित मोड़ तब आया जब उनके शव को ले जा रही एम्बुलेंस एक गड्ढे से टकरा गई, जिसके बाद उके शरीर में अचानक हलचल हुई और फिर उन्हें निकटतम अस्पताल में तुरंत भेजा गया।

करनाल के पास निसिंग के रहने वाले बराड़ कई दिनों से बीमार थे, जिसके कारण उनके पोते ने पटियाला में अस्पताल में इलाज करवाया लेकिन चार दिन वेंटिलेटर पर बिताने के बाद, दिल की धड़कन बंद होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दुखी परिवार ने अंतिम संस्कार की तैयारी की, शोक संतप्त लोग निसिंग में उनके घर पर एकत्र हुए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके घर के बाहर शोक टेंट भी लगाए जा चुके थे । अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी एकत्र की गई थी।

हालाँकि, अंतिम विदाई के लिए निसिंग वापस जाते समय, हरियाणा के कैथल में ढांड गाँव के पास, एम्बुलेंस अप्रत्याशित रूप से एक गड्ढे में गिर गई और इलके बाद मृतक के शरीर में अचानक हलतल देखने को मिली जिसके बाद वह सभी आश्चर्यचकित रह गए। पोते ने दिल की धड़कन की जाँच की और पुष्टि होने पर, बराड़ को नजदीकी अस्पताल ले गए।

scroll to top